Copyright © E Hindi Jokes
Design by Dzignine
Aug 5, 2012

हिन्दी जोक्स : पति-पत्नि ( Hindi Jokes Husband and Wife )


मेरे लिए आया था।

पति देव ने पत्नी से कहा की " मेरा फोन आये तो कहना में घर पर नहीं हूँ।"

अचानक फोन की घंटी बजी, पत्नी ने फोन उठाकर कहा वो अभी घर पर हैं। पत्नी के फोन रखते ही पति खीजते हुए बोला " तुमसे मना किया था फिर भी क्यों बताया की मैं घर पर हूँ"

पातीं बोली : आपने अपने फोन के लिए मना किया था, वह फोन तो मेरे लिए आया था।

chipanzee funny pic

टेन्क फुल

जब मम्मी,पापा सेक्स कर रहे थे

बेटा- पापा क्या कर रहे हो

पापा- तेरी मम्मी मे पेट्रोल भर रहा हु

बेटा- पापा मम्मी कि एवरेज चेक करो

थोडी देर पहले चाचा भी टेन्क फुल करके गये है




मैं विधवा हूँ।


मिसेज शर्मा ने अपने पति का खून कर दिया। अदालत में जज ने उसे फाँसी की सजा सुनाई, तो मिसेज शर्मा रुआंसी होकर बोली हुजुर! रहम कीजिए, मैं विधवा हूँ।



शुगर लेवल चेक होनी चाहिऐ

हसबेंड रात में हर एक घंटे उठाते और किचिन में जाकर शकर का डिब्बा खोलकर देखते और रख देते । जब काफी देर से किचन में हो रही खटर-पटर की आवाज से परेशां पत्नी ने उससे इस चहल कदमी का कारन पूछा " तो पति ने बताया की कल में डॉक्टर के पास गया था न, उसने मुझसे कहा की हर एक घंटे में शुगर लेवल चेक होनी चाहिऐ, की कहीं कहीं कम-ज्यादा तो नहीं हो गई।

0 comments:

Post a Comment

Please leave your comment or share your jokes with other commenting.

Thank You...^--^